शुक्रवार, 23 अप्रैल 2010

बहुत टेंशन है ..

                                                            बहुत टेंशन है ..

सच, बहुत टेंशन है. कही आप यह तो नहीं सोच रहे कि IPL3 की वजह से मुझे टेंशन है अरे नहीं हार जीत से मेरा क्या लेना देना. पर भाई जिसने गलत काम किया है उसे तो लपेटे में आज नही तो कल आना ही चाहिए. चाहे मंत्री Shashi tharoor हो या Modi. अब वो तो उनके ऊपर है कि वो फ़िक्र को धुंए में उड़ाते है या... तो कही आप यह तो नहीं सोच रहे कि Sania और Shoaib की शादी के बाद जो दुबारा चक्कर हो गया कि उनके खिलाफ केस हो गया भाई सुनो मेरी बात, मै उससे भी दुखी नही हूँ . नहीं, भई, नहीं, बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना . पर क्या बताँऊ, फिर वही टेंशन बहुत है. एक मिनट ठहरो, कही आप भारी बरसात का तो सोचने नही लगे ना जोकि भविष्यवाणी मौसम विभाग ने की है. हे भगवान ,काश वो सच हो जाए पर मौसम विभाग के ऐसे भाग्य कहा. वो जो कहते है वैसा होता थोड़े ही ना है. मैं समझ गयी कि अब आप जरुर यह सोच रहे हैं कि मै इसलिए टेंशन मे हूँ क्योकि Swami Nityananda पकड़ में आ गए हैं उनका क्या होगा. भई, होगा क्या- Meadia को breaking news का मसाला मिलेगा. अखबारो की बनेगी head lines पर इससे मेरी टेंशन कम तो नहीं होगी ना.

हद है मेरे से तो आप पूछ ही नहीं रहे है बस अपनी अपनी ही सोच लगा रहे है. मै यह बता रही थी कि आज ..लो आप फिर सोचने लगे कि मै Ram Gopal Verma की फिल्म फूंक २ से डर गई. क्यों भई, जब एक आदमी अकेले हाल मे बैठ कर पूरी फिल्म देख सकता है और ५ लाख कमा सकता है तो मै क्यों डरू .बताओ मैं किसलिए डरु. अब आप मेरी सुनेगे तो मै बताती हूं. असल मे हुआ ये कि मै बाजार गई थी तरबूज खरीदने .मैने 4 किलो का तरबूज 16 रुपए किलो के भाव से खरीद लिया.अब जब मैने उसे तरबूज वाले को इसे काट कर टेस्ट करवाने को कहा तो उसने पूरे विश्वास से कहा कि गारंटी है. मीठा ना निकले तो वापिस दे जाना और  पैसे ले जाना. उसके पास रश इतना था कि मै कुछ बोल नही पाई.इतने भारी को उठा कर भी लाई और अब घर लाकर काटा है तो वो एकदम फीका है अंदर से लाल भी नही है. टेंशन इस बात की है कि परिवार को क्या कहूंगी क्योकि मैं चैलेज लेकर गई थी कि एकदम मीठा तरबूज लेकर आऊँगी. इतने भारी को दुबारा उठा कर वापिस भी कैसे कर के आँऊ, पता नही. अब वो तरबूज वाला वँहा बैठा भी होगा या नही.देखा मुझे इतनी टेंशन हो रही है और आप  है  ना क्या क्या सोचे जा हैं.

मोनिका गुप्ता
सिरसा
हरियाणा

Monica Gupta
Sirsa
Haryana

1 टिप्पणी:

  1. Nice. I have a solution to your tension ala Three Idiots. Hoont Ghumao, Seetie Bajao, Seetie baja ke Bolo Bhaiya All is Well.
    Sushil Manav

    जवाब देंहटाएं

फ़ॉलोअर