बुधवार, 28 नवंबर 2018

How to Forget Bad Memories - बुरी यादों को कैसे भुलाएं - Forget Bad Memo...







How to Forget Bad Memories - बुरी यादों को कैसे भुलाएं - क्या सम्भव है कुछ बीती बुरी बातें भुलाना ?? मेरे विचार से प्रयास तो किया जा सकता है.. है ना !! पर कैसे ?? अगर ये जानना है तो आपके आज देखनी होगी मेरी वीडियो " बुरी यादों को कैसे भुलाएं "

जो हो गया सो हो गया, जो खो गया सो खो गया.. जो खोट थी वो गल गई जो शेष है वो स्वर्ण है....

YouTube के feature 'प्रीमियर' में आपके साथ ये video share कर रही हूँ... Video आज सुबह 11.30 बजे live होगा. मुझे उम्मीद है कि ना सिर्फ आप अपने कीमती समय में से कुछ समय निकाल कर इसे देखेंगे बल्कि मेरे साथ Live Chat कर सकेंगे...

और मुझे खुशी होगी अगर आप नीचे दिए link को अपने family और friends के साथ भी share करेंगे ताकि वो भी इस वीडियो का Premiere देख पाए...

तो मिलते हैं ठीक 11.30 बजे लाईव चैट के साथ..


https://www.youtube.com/watch?v=XYwxG9Vtr9g&feature=youtu.be


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

फ़ॉलोअर